फेयरवेल पार्टी में साइंस कॉलेज के स्टूडेंट्स ने की जमकर मस्ती

रीवा@न्यूज़:-मॉडल साइंस कॉलेज में शनिवार को फेयरवेल पार्टी में स्टूडेंट्स ने जमकर मस्ती की। सांख्यिकी एवं कंप्यूटर साइंस विभाग के जूनियर एवं सीनियर स्टूडेंट्स ने पार्टिसिपेट किया। कार्यक्रम में अतिथि के तौर पर प्राचार्य डॉ पंकज कुमार श्रीवास्तव, बीके माला, भारतेंदु मिश्रा, केएल जायसवाल, अमित तिवारी एवं छात्रसंघ सचिव अंकित तिवारी मौजूद रहे।

मिस्टर फेयरवेल किशन त्रिपाठी एवं मिस फेयरवेल प्रियंका तिवारी रहीं। सांख्यिकी विभाग के जूनियर स्टूडेंट्स की गुजारिश पर सीनियर छात्रों ने परफॉर्मेंस दी। आलोक तिवारी अपने सीनियर स्टूडेट्स रतन सिंह से मिमिक्री करने को कहा तो रतन ने अपने प्रोफेसरों की मिमिक्री प्रस्तुत कर सब का मन मोह लिया। इसी प्रकार नागेश ने अपने जूनियर की गुजारिश पर बेहतरीक गाना प्रस्तुत किया। इसी प्रकार अन्य स्टूडेंट्स ने भी कई कार्यक्रम प्रस्तुत किए। छात्रों ने अपने पुराने यादें भी ताजा की। कक्षा एवं बाहर शहर में साथ में बिताए पलों को याद किया। पढ़ाई के दौरान खुशी के पलों को फिर ताजा कर दिया।

कार्यक्रम में प्रांजल, हर्ष पांडे, अतुल तिवारी, अमन, अनुपम मिश्रा, श्रेया , आदिति गुप्ता, शैलवी मिश्रा, अपूर्व मिश्रा, अभिलाष सोनी, आशुतोष तिवारी, अखिल ,कौशलेश शुक्ला ने पार्टिसिपेट किया वहीं सीनियर छात्रों में रतन सिंह, सचिन तिवारी, सर्वेश सिंह, नागेश शुक्ला सहित कई सीनियर्स मौजूद रहे। कार्यक्रम में प्राचार्य डॉ पंकज कुमार श्रीवास्तव ने छात्रों को महापुरूषों से प्रेरणा लेने के लिए एवं हमेशा सत्य के पथ पर चलने के लिए प्रेरित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *