प्रेमी ने फांसी लगा जान दी, तो प्रेमिका ने घर में ही दफन कर दी लाश, ढाई महीने बाद ऐसे हुआ खुलासा

मध्यप्रदेश ब्यूरो कृष्ण कुमार गुप्ता
9424689660,9131867348

सोनांचल रिपोर्टर,सीधी/सीधी-मध्य प्रदेश के सीधी जिले से दिल दहलाने वाली खबर आयी है. यहां के एक गांव में एक युवती ढाई महीने तक अपने प्रेमी की लाश अपने कमरे में दफन किए बैठी थी. युवती के प्रेमी ने आत्महत्या कर ली थी. पुलिस और प्रेमी के परिवारवालों के डर से प्रेमिका ने अपने घर में ही कब्र खोद ली और उसमें उसकी लाश दफन कर दी. इसका खुलासा होने पर पुलिस कब्र खुदवाकर लाश निकलवा रही है

ये घटना सीधी जिला मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर कुसमी थाना क्षेत्र के कमक्ष गांव की है. इस गांव में एक युवती अपने प्रेमी की लाश अपने घर में दफन किए बैठी थी. उसने घर में ही प्रेमी की कब्र बना रखी थी. वो पूरे दो महीने 12 दिन तक प्रेमी की लाश कमरे में दबाए बैठी रही.

रॉन्ग नंबर से शुरू हुई मोहब्बत

जानकारी के मुताबिक इस युवती का इंसान मोहम्मद नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के बीच प्रेम की शुरुआत भी मोबाइल फोन पर रॉन्ग नंबर लगने से हुई थी. उसके बाद युवती और इंसान मोहम्मद के बीच बातचीत शुरू हुई जो प्यार में बदल गयी. 27 साल का इंसान मोहम्मद सतना का रहने वाला था. प्यार परवान चढ़ा तो युवती इंसान मोहम्मद के साथ कटनी जाकर रहने लगी. वहां कुछ दिन रहने के बाद दोनों कमछ गांव लौट आए और यहां रहने लगे.

6 दिसंबर को खुदकुशी
कुसमी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमी और प्रेमिका के बीच 6 दिसंबर को जबरदस्त झगड़ा हुआ था. उसके अगले दिन 7 दिसंबर को इंसान मोहम्मद ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. उस दौरान प्रेमिका घर पर नहीं थी. घर लौटने पर उसने इंसान की लाश फंदे पर लटकी देखी तो वह डर गई. प्रेमी की मौत का राज कहीं खुल न जाए, इसलिए उसने घर में ही कमरे के अंदर गहरा गड्ढा खोदा और उसमें इंसान की लाश दफन कर दी.

प्रेमी के परिवार को था शक
इंसान मोहम्मद के गुम होने पर उसके परिवार के लोगों ने खोजबीन की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया. उसके बाद परिजनों ने प्रेमिका के ऊपर ही इंसान की हत्या का शक जाहिर किया था. इसी बीच पुलिस को दोनों के बीच प्रेम का राज पता चला, तो उसके बाद पुलिस ने गहरी पड़ताल शुरू कर दी. जल्द ही मामले का पर्दाफाश हो गया.

 

Admin

http://www.sonanchalexpressnews.com Beauro cheaf Krishna kumar gupta 9424689660

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *