बड़ी खबर-भीषण सडक हादसा, बस ट्रक की हुई आमने सामने भिडंत कई लोगो के मौत की खबर

मध्यप्रदेश ब्यूरो कृष्ण कुमार गुप्ता
9424689660,9131867348

सोनांचल रिपोर्टर, सीधी/रीवा-सवारियों से खचाखच भरी यात्री बस गुरुवार की तड़के अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का आधा हिस्सा ट्रक में घुस गया। रोंगटे खड़े कर देने वाले इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है। जबकि आधा दर्जन मरणासन्न हालत में है। यह ह्रदय विदारक हादसा सिंगरौली हाईवे में गुढ़ बाईपास के समीप हुआ।

जबलपुर से सवारियां लेकर प्रधान ट्रेवल्स की यात्री बस क्रमांक एमपी 17 पी 057 सीधी जा रही थी। गुरुवार की सुबह करीब पौने छह बजे बस जैसे ही गुढ़ कस्बे में बाईपास के समीप पहुंची तभी बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े ट्रक में घुस गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का आधा हिस्सा ट्रक में समा गया। इस दौरान उसमें सवार यात्री बस के अंदर ही फंस गए। सूचना मिलते ही तत्काल गुढ़ थाने की पुलिस भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गई। जेसीबी मशीन और क्रेन बुलवाकर राहत और बचाव कार्य शुरू किया। बस को बाहर निकलवा कर घायलों को करीब दर्जनभर एंबुलेंस से उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल भिजवा दिया गया। जहां घायलों का इलाज शुरू कर दिया गया है।

भारी पुलिस बल पहुंचा, इलाज शुरू
हादसे की खबर लगते ही सिविल लाइन, सिटी कोतवाली सहित पूरे शहर का पुलिस बल अस्पताल पहुंचा। वहीं चिकित्सकों की टीम पहले से ही अस्पताल में तैयार थी और घायलों के इलाज शुरू कर दिया। हादसे में करीब 9 लोगों की मौत हुई है जिसमें 5 पुरुष, 3 महिलाएं वह 1 बच्ची शामिल है। हादसे में घायल पांच अन्य लोगों की हालत भी काफी नाजुक है। दो दर्जन घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे
घटना की सूचना मिलते ही संभागायुक्त अशोक भार्गव, आईजी चंचल शेखर, एसपी आबिद खान, एसडीएम फरहीन खान सहित पूरा प्रशासनिक अमला अस्पताल पहुंच गया और घायलों की स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। वहीं पुलिस हादसे में मृतकों की शिनाख्त करने में जुटी है। हादसे की खबर जैसे ही यात्रियों के परिजनों को हुई तो बदहवास परिजन अस्पताल पहुंच गए। जहां मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बस दुर्घटना में मृतक
बस दुर्घटना में शामिल मृतकों में राघवेन्द्र पाण्डेय निवासी पचोखर, अशोक सिंह निवासी ग्राम हिनौता सेमरिया, शिवानी पटेल एवं वैभव पटेल निवासी मोहनिया सीधी, कृष्णकांत तिवारी निवासी पुरास गुढ़, सुग्रीव पटेल निवासी मोहनिया सीधी, राजेन्द्र सिंह पिता सत्यनारायण निवासी कररिया सिरमौर, श्यामकली साकेत पति बब्बू कोल निवासी आरटीओ ऑफिस के पीछे रीवा और एक अज्ञात महिला का निधन हो गया है।

सीएम ने जतया शोक
मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बस दुर्घटना में मृतकों के प्रति शोक जताया है। और घायलों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की है। साथ ही घायल सभी यात्रियों को समुचित इलाज का निर्देश दिया है।

 

Admin

http://www.sonanchalexpressnews.com Beauro cheaf Krishna kumar gupta 9424689660

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *